Site icon News Ganj

अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ ने चौथे दिन ही की सबसे ज्यादा कमाई

हाउसफुल

बॉलीवुड डेस्क बॉलीवुड के स्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ धनतेरस पर यानि की 25 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। 25 अक्टूबर यानी धनतेरस के मौके पर रिलीज हुई ‘हाउसफुल 4’ को राजकुमार राव की फिल्म ‘मेड इन चाइना’ और तापसी पन्नू-भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘सांड की आंख’ ने टक्कर दी थी।

ये फिल्में अक्षय कुमार के सामने टिक नहीं सकीं जिसको देखने के लिए बम्पर भीड़ जमी हैं।बता दें कि ‘हाउसफुल 4’ ने रिलीज होने के चौथे दिन यानी सोमवार को बंपर कमाई की है। ट्रेड एक्सपर्ट्स ने जैसा अनुमान लगाया था ठीक वैसा ही हुआ।

Chhath Puja 2019: सूर्य की उपासना का महापर्व छठ 31 अक्टूबर से हो रहा है शुरू 

वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जैसा अनुमान लगाया था कि ये फिल्म रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को जमकर कमाई करेगी, और वैसा ही हुआ। दीवाली के ठीक बाद इस फिल्म ने शानदार कमाई की।

अक्षय की इस बिग बजट फिल्म से उम्मीदें काफी ज्यादा थीं। वहीं अब जाकर ये फिल्म मेकर्स की उम्मीदों पर खरी उतर रही है। आपको बता दें कि ‘हाउसफुल 4’ को रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी खराब रिव्यूज भी मिले थे। लेकिन इसके बावजूद ये फिल्म सबसे ज्यादा दर्शक बटोर कर ले गई।

सर्दियों के मौसम में न होने दें पानी की कमी, हो सकती हैं ये समस्या 

बात करें चौथे दिन के कलेक्शन की तो एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक ‘हाउसफुल 4’ ने सोमवार को 31 से 32 करोड़ की कमाई की है। यानी अब तक फिल्म की कुल कमाई लगभग 80 करोड़ पहुंच चुकी है।

ऐसे में माना जा रहा है कि अगर ‘हाउसफुल 4’ पांचवे दिन भी संभल गई तो ये जल्द ही 100 करोड़ आराम से पार कर जाएगी। बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार ‘हाउसफुल 4’ ने यूपी, बिहार, राजस्थान, गुजरात जैसे राज्यों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

Exit mobile version