Site icon News Ganj

अखिलेश यादव ने भी लगाई सीर गोवर्धनपुर में हाजिरी

akhilesh yadav

akhilesh yadav

वाराणसी। अपने तीन दिवसीय पूर्वांचल दौरे के अंतिम दिन समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) शनिवार को सीर गोवर्धनपुर में रविदास जयंती के मौके पर गुरु चरणोंं को नमन करने पहुंंचे। सीर में संत रविदास जयंती के मौके पर समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पहुंंचकर पहले गुरु चरणों को नमन किया और आशीर्वाद प्राप्‍त किया। डेरा सच्‍चा बल्‍लखंड जालंधर में रैदासियों के धर्म प्रमुख संत निरंजन दास ने उनको प्रसाद देने के साथ ही लंगर छकने का न्‍योता भी दिया।

रविदास जयंती पर वाराणसी में सियासी जमावड़ा, प्रियंका सहित कई पार्टियों के पहुंचेंगे दिग्गज

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav)  सीर गोवर्धनपुर में रविदास जयंती के मौके पर गुरु चरणोंं को नमन करने पहुंंचे। तीन दिवसीय पूर्वांचल दौरे के अंतिम दिन समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव शनिवार को सीर गोवर्धनपुर में रविदास जयंती के मौके पर गुरु चरणोंं को नमन करने पहुंंचे सीर में समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव का यह पहला दौरा माना जा रहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav)  ने पहली बार रविदास जयंती के अवसर पर सीरगोवर्धपुर स्थित जन्मस्थान मंदिर पहुंचकर दर्शन के बाद संत की प्रतिमा के सामने मत्था टेका। अखिलेश यादव के आने से पूर्व सपा के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने प्रबंधन से बात की। दर्शन पूजन के बाद अखिलेश यादव सत्संग पंडाल की तरफ निकल गए। हालांकि, लोगों की भारी नारेबाजी की वजह से वह सभी का अभिवादन कर लौट गए।

Exit mobile version