Site icon News Ganj

हम उत्तर प्रदेश के नगरों को बनायेंगे वैश्विक: एके शर्मा

AK Sharma

AK Sharma

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने नगर की स्वच्छता और कार्यों की प्रगति की समीक्षा के लिए गुरुवार को बैठक की। बैठक में प्रमुख सचिव सहित आला अधिकारी भी मौजूद रहे। वह नगरों में चल रहे कार्यों के साथ ही उसकी गुणवत्ता को बनाये रखने पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि हम उप्र के नगरों को वैश्विक बनाने में जुटे हुए हैं।

गुरुवार को सुबह हुई बैठक के बाद नगर विकास मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि नगरों की सफाई एक सतत प्रक्रिया है। इसके लिए हर वक्त लोगों को जागरूक करने की भी जरूरत है। जब हमारे नगर स्वच्छ रहेंगे तो लोग भी स्वस्थ रहेंगे। नगरों की स्वच्छता में और लोगों की जागरूकता में इजाफा हो रहा है। अब हर जगह बेहतर सफाई देखने को मिल रही है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नगरों में चल रहे वैश्विक स्तर के काम का ही परिणाम है कि लोग नगर निकाय चुनाव में भाजपा के पक्ष में दिखे और उत्साह के साथ लोगों ने कमल खिलाया। इसके लिए नगर निकाय के अधिकारी, कर्मचारी और सफाई कर्मियों का भी योगदान है।

उपभोक्ताओं की समस्याओं के समाधान में हीलाहवाली पर सख्त कार्रवाई के दिये निर्देश: एके शर्मा

नगर विकास मंत्री (AK Sharma) ने इस अवसर पर प्रमुख सचिव और अन्य उच्च अधिकारियों के साथ खुशियां भी बांटी और उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया।

Exit mobile version