Site icon News Ganj

मऊ में आठ करोड़ रुपए की लागत से निर्मित होगा सामुदायिक केंद्र, एके शर्मा ने किया शिलान्यास

AK Sharma

AK Sharma

लखनऊ/मऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  आज मऊ जनपद पहुंचकर नगर पालिका परिषद मऊनाथ भंजन के अंतर्गत बड़ागांव में 08 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित होने वाले सामुदायिक केंद्र/ कल्याण मण्डप के निर्माण कार्य का विधिवत पूजा अर्चना कर शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने निर्माण कार्य की आधारशिला भी रखी।

एके शर्मा (AK Sharma)  ने इस दौरान कहा कि जब से मैं नगर विकास मंत्री बना तभी से प्रदेश के नगरीय निकायों के विस्तारीकरण एवम् नवसृजन की प्रक्रिया तेज हुई है, जिससे होने वाले विकास का लोगों को फायदा भी मिला ह। उन्होंने कहा कि अभी तक 241 नगरीय निकायों का विस्तारीकरण व नवसृजन किया जा चुका है।

नगर विकास मंत्री (AK Sharma) ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के आशीर्वाद एवं प्रेरणा से विकास कार्य कराए जा रहे हैं। जनता को अधिक से अधिक इन कार्यों का फायदा मिले, इसके लिए शीघ्र ही इन कार्यों को धरातल पर उतार कर पूर्ण भी कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि अभी तक जितनी भी नगर निकायों का विस्तार एवं नवसृजन हुआ है। इन सभी में विकास कार्य कराने के लिए 600 करोड़ रुपए की व्यवस्था की गई है। शीघ्र ही इन निकायों में विकास की गंगा बहेगी और यहां के निवासी शहरों की सुख सुविधाओं का लाभ उठा पाएंगे।

प्रदेश की जनता प्रधानमंत्री मोदी (PM मोदी) एवं  सीएम योगी के प्रति अपना आशीर्वाद बनाए रखें, आने वाले समय में बिना किसी भेदभाव के जनता जनार्दन को सभी प्रकार की सुख सुविधाएं मुहैया कराने का प्रयास किया जाएगा और उनके सामने किसी भी प्रकार की समस्या नहीं रहेगी।

गांवों को स्वच्छ व सुंदर बनाने के लिए ग्राम प्रधानों को ट्रेनिंग देगी सरकार

इस दौरान मऊ जनपद के भाजपा के जिलाध्यक्ष प्रवीन गुप्ता,  पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडेय,  सीडीओ प्रशांत नागर, अधिशासी अधिकारी दिनेश कुमार, सीजेएम जल निगम, बड़ागांव के बुजुर्ग, महिलाएं, नवयुवक एवं क्षेत्र के गणमान्य नागरिक एवं जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

Exit mobile version