Site icon News Ganj

काली पोस्टर के बाद Leena ने शेयर की शिव-पार्वती की तस्वीर, मचा बावाल

Leena

Leena

भोपाल: फिल्म काली के पोस्टर का बवाल अभी शांत भी नहीं हुआ था की इस बार महाकाल यानी भगवान शिव और पार्वती को सिगरेट पीते हुए लीना मणिमेकलाई ने पोस्टर वायरल करके इस विवाद को और आगे लगा दी है। फिल्म निर्माता Leena Manimekalai ने अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली के पोस्टर में पहले तो मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया था। जिसका काफी विरोध चल रहा था। Leena Manimekalai द्वारा ट्वीट की गई शिव-पार्वती के इस फोटो पर राजनेताओं का बयान आना भी शुरू हो गया है।

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, ये सब जानबूझ कर किया जा रहा है, Leena Manimekalai ने ये बहुत निंदनीय कृत्य किया है, हमारी भावनाओं को जानबूझकर आहत कर रहे हैं, हम लुकआउट सर्कुलर जारी करने वाले है। इसके आगे उन्होंने, हम केंद्र सरकार और ट्वीटर को पत्र लिखकर मांग करेंगे कि इस तरीक़े की जो महिलाएँ हैं या विकृत मानसिकता के लोग है वो ट्विटर को टूल की तरह उपयोग कर रहे हैं, ट्विटर इनको जल्द से जल्द हटाए और कार्रवाई करे।

शादी के बंधन में बंधें सीएम भगवंत मान, गुरप्रीत कौर से की शादी

वहीं मध्यप्रदेश से बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी इस पोस्ट का विरोध करते हुए कहा है कि TMC सांसद महुआ मोइत्रा एवं फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलाई के ख़िलाफ़ धरना प्रदर्शन करेंगे।

डेंगू व मलेरिया के मच्छरों से रहें सावधान! नहीं तो बारिश में मचाएंगे घमासान

Exit mobile version