Site icon News Ganj

सीएम योगी से मुलाकात करके कंगना रनौत ने महसूस किया…

Kangana

Kangana

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में यूपी के मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) से मुलाकात की थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए साझा की हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा-‘हाल ही में विधानसभा चुनाव के जीत बाद आज मुझे महाराज योगी आदित्यनाथ जी से मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। यह एक अद्भुत शाम थी। मैं खुद को सम्मानित और प्रेरित महसूस कर रही हूं।’

Kangana Ranaut ने पहनी थी साडी

गौरतलब है कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रविवार को योगी (Yogi) से मुलाकात की थी। इस दौरान कंगना ने चिकनकारी वर्क से बनी हुई गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी। रिपोर्ट्स के अनुसार यह साड़ी उत्तर प्रदेश के चिकनकारी कलाकारों द्वारा ही बनाई गई है। वहीं सोशल मीडिया पर कंगना और योगी की मुलाकात की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं।गौरतलब है कि इससे पहले कंगना ने पिछले साल अक्टूबर में यूपी के सीएम के साथ बैठक के बाद राज्य सरकार के वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था।

Oxygen की कमी पर Kangana Ranaut ने किया ट्वीट, की यह अपील

कंगना रनौत की फिल्म

वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट यूपी सरकार का एक प्रमुख प्रोग्राम है जिसका उद्देश्य स्वदेशी, विशिष्ट उत्पादों और शिल्प को आगे बढ़ाना है। जो राज्य के हर जिले के पास है। वहीं वर्कफ़्रंट की बात करें तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ इसी साल 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके अलावा वह फिल्म तेजस और इमरजेंसी में भी अभिनय करती नजर आएंगी।

कंगना ने सीएम योगी से की मुलाकात, फैंस के साथ साझा की तस्वीर

Exit mobile version