Site icon News Ganj

28 दिन के बाद अभिषेक बच्चन ने दे दी है, कोरोना महामारी को मात

abhishek bachchan corona negative

अभिषेक बच्चन कोरोना नेगेटिव

अभिषेक बच्चन बीते कई दिनों से कोरोना की मार झेल रहे थे। अभिषेक बच्चन को नानावती अस्पताल ने आज डिस्चार्ज कर दिया है। अभिषेक बच्चन ने कोरोना को मात दे दी है। जैसा की आप सभी को पता है बीते दिनों अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था। अब अभिषेक बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गयी है।

देखे मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ का यह विडियो, जिसमे गुनगुना रही यह गाना

https://twitter.com/juniorbachchan/status/1292023069418983425

इस बात की जानकारी अभिषेक बच्चन ने खुद ही सोशल मीडिया के माध्यम से साझा की है। हाली में अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर अस्पताल के व्हाइट बोर्ड की तस्वीरे साझा की थी जिसमे वह अपने आपको को मोटीवेट करते नज़र आ रहे थे।

आज अभिषेक ने सोशल मीडिया पर ट्वीट साझा किया और कहा की ‘मैंने कहा था की मैं इसे हरा दूंगा’ और मैंने यह कर दिखाया। नानावती अस्पताल के सभी डाक्टर्स और नर्सो का बहुत- बहुत आभार व्यक्त किया है।

28 दिन के बाद अभिषेक बच्चन ने कोरोना महामारी को मात देकर घर वापस आ चुके है। बच्चन परिवार के सभी सदस्य कोरोना को मात दे चुके है। सबसे पहले ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या ने इस महामारी को मात दी थी। फिर महानायक अमिताभ बच्चन ने और अब अभिषेक बच्चन ने कोरोना को मात दे दी है।

जया बच्चन को छोड़कर बाकी सभी परिवार के सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि अब पूरा बच्चन परिवार इस बीमारी से सुरक्षित है। अब पूरे परिवार ने इस महामारी को मात दे दिया है।

 

 

Exit mobile version