Aditi Ashok

अदिति ANA इंस्पिरेशन गोल्फ में संयुक्त 67वें स्थान पर रहीं

255 0
कैलीफोर्निया । भारतीय गोल्फर अदिति अशोक (Aditi Ashok) चौथे दौर में पार 72 के कार्ड के साथ यहां एएनए इंस्पिरेशन गोल्फ टूर्नामेंट में संयुक्त 67वें स्थान पर रही। अदिति (Aditi Ashok) के अलावा थाईलैंड की 21 साल की पैटी तेवातनाकित ने अंतिम दौर में 68 के कार्ड के साथ अपना पहला मेजर खिताब जीता।

महिलाओं के साल के पांच मेजर (बड़े) टूर्नामेंटों के शुरुआती मुकाबले के पहले तीन दौर में 73, 72 और 75 का स्कोर बनाने वाली अदिति का कुल स्कोर चार ओवर 292 रहा, जो उनके खेल के स्तर से खराब है। थाईलैंड की 21 साल की पैटी तेवातनाकित ने अंतिम दौर में 68 के कार्ड के साथ अपना पहला मेजर खिताब जीता। दूसरी ओर भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी लगातार तीसरी बार तीन अंडर 69 के स्कोर से यहां चल रहे वालेरो टेक्सास ओपन में पांचवें स्थान पर रहे जो अक्टूबर 2017 के बाद उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

पहले दौर में एक अंडर-71 का कार्ड खेलने वाले लाहिड़ी ने दूसरे, तीसरे और चौथे दौर में एक समान तीन अंडर 69 का कार्ड खेला. वो कुल 10 अंडर के स्कोर के साथ पांचवें स्थान पर रहे। इससे पहले अक्टूबर 2017 में सीजे कप नाईन ब्रिजेज में वो शीर्ष पांच गोल्फरों में शामिल थे।

हीरो इंडियन ओपन 2015 में अपना आखिरी खिताब जीतने वाले लाहिड़ी ने 1260 दिनों के बाद अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया तो वही जोर्डन स्पीथ 1351 दिनों के बाद चैम्पियन बने। इससे पहले 2017 में रॉयल बिर्कडाले में चैम्पियन बनने वाले इस गोल्फर ने आखिरी दौर में छह अंडर का कार्ड खेल कुल 18 अंडर के स्कोर के साथ खिताब अपने नाम किया। चार्ली हॉफमैन (16 अंडर) दूसरे और मैट वालेस (14 अंडर) तीसरे स्थान पर रहे।

Related Post

लगातार पीठ दर्द का सामना कर रहा हूँ,मैं इससे उभरने में सक्षम हूं-विराट कोहली

Posted by - January 2, 2019 0
सिडनी।भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जहाँ एक तरफ एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ने में लगे हैं वहीँ…
गौतम गंभीर को पद्म श्री पुरस्कार

भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर समेत पांच खिलाड़ियों को मिला पद्म पुरस्कार

Posted by - March 16, 2019 0
नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर और खेल जगत की चार और हस्तियों को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार…