Site icon News Ganj

बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा अपने किरदार में इन खूबियों को तलाशती हैं

Ada Sharma

Ada Sharma

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा (Ada Sharma )ने कहा कि उनके किरदार को स्क्रिप्ट में अहमियत मिले। उन्होंने कहा कि भले ही वह पेड़ों के आसपास दौड़ती, नाचती एक संकोची लड़की का किरदार निभाए।

अदा ने कहा कि मुझे पेड़ों के इर्द-गिर्द घूमना, नाचना पसंद है। मुझे संकोची लड़की का किरदार निभाना भी पसंद है, जिन्हें मैंने अपनी कुछ दक्षिण फिल्मों में निभाया भी है। मेरा अर्थ यह है कि अगर मैं एक संकोची लड़की की भी भूमिका निभा रही हूं या पेड़ों के चारों ओर दौड़ रही हूं, तो मैं चाहती हूं कि वह स्क्रिप्ट में महत्वपूर्ण हो।

नीतू डेविड भारतीय महिला क्रिकेट टीम की चयन समिति बनीं नई चीफ सेलेक्टर

उन्होंने आगे कहा कि मैं जो भी कर रही हूं, चाहती हूं कि वह स्क्रिप्ट के लिए महत्वपूर्ण हो। इसलिए, मेरे लिए एक भूमिका चुनना सिर्फ प्यारी लड़की या बुरी लड़की को लेकर नहीं है।

उनसे पूछे जाने पर कि स्क्रिप्ट साइन समय वह क्या देखती है? इस पर उन्होंने कहा कि मैं चाहती हूं कि यह (चरित्र) कथानक के लिए महत्वपूर्ण हो। यदि आप कहानी से चरित्र को हटा देते हैं, तो क्या कहानी तब भी काम करेगी?

कभी-कभी मैं ऐसी फिल्में करती हूं। यदि आप मेरे किरदार को हटा दें तो भी कहानी काम करेगी। लेकिन अपने चरित्र को यादगार बनाने के लिए प्रयास करती हूं।

Exit mobile version