केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेकने वाले शक्स को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

271 0

नई दिल्ली। दिल्ली सचिवालय में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेकना अनिल कुमार शर्मा नामक शक्स को भरी पड़ गया है।अनिल शर्मा पर IPC की धारा 186, 323, 334, 506 के तहत मुकदमा दर्ज हो गया है।और उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

बता दें कि बचाव पक्ष के वकील अजेश कुमार शर्मा ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने अदालत से 14 दिनों की न्यायिक हिरासत मांगी जो अदालत ने दे दिया है। लेकिन हमने विरोध करते हुए कहा कि आरोपी के अपराधों में सज़ा 7 साल से कम है और गंभीर अपराध नहीं है, लिहाज़ा जमानत दी जाए। लेकिन दिल्ली पुलिस ने अदालत को बताया कि आरोपी अनिल शर्मा के पते को अभी वेरीफाई नहीं किया गया है। लिहाजा अदालत ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।साथ ही केजरीवाल पर हमला करने वाले अनिल कुमार शर्मा के पास से जो आधार कार्ड मिला उस पर नारायणा का पता है।

गौरतलब है की आम आदमी पार्टी ने दावा किया था कि केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर फेंकने वाला आरोपी अनिल शर्मा बीजेपी का समर्थक है। इसके लिए ‘आप’ की सोशल मीडिया की टीम ने कई सबूत भी पेश किए हैं। दिल्ली पुलिस ने भी इस पते पर आकर जांच की. आरोपी अनिल शर्मा पर बार-बार अपना बयान बदलने का भी आरोप लग रहा है.

Loading...
loading...

Related Post

जेपी नड्डा

भाजपा के वरिष्ठ नेता जेपी नड्डा निर्विरोध चुने गए पार्टी का नए अध्यक्ष

Posted by - January 20, 2020 0
नई दिल्ली। आज सोमवार यानि 20 जनवरी को बहुत ही बखूबी से अपने कार्यभार को संभालने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री…

बुलंदशहर हिंसा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शहीद हुए इंस्पेक्टर के परिजनों से मिलेंगे

Posted by - December 5, 2018 0
लखनऊ। बुलंदशहर हिंसा में जहाँ एक के बाद एक मनाया मोड़ आ रहा है वही यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *