फानी तूफान

फानी तूफान : 74 ट्रेनें रद्द, दो व तीन मई को बंद रहेंगे ये रेलवे स्टेशन

334 0

नई दिल्ली। रेलवे ने कहा है कि फानी तूफान को ध्यान में रखते हुए 74 ट्रेनें रद्द की गई है। यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ट्रेनों को रद्द करने का फैसला लिया है। भदरक से विजियानगरम के बीच ट्रेन की सेवाएं दो मई की शाम से बंद हो जाएगी।

फानी तूफान : ट्रेनों को रद्द करने के फैसले के बाद ईस्ट कोस्ट एक्सप्रेस, कोरोमंडल एक्सप्रेस दो मई से हावड़ा से नहीं चलेंगी

फानी तूफान को देखते हुए ईस्ट कोस्ट रेलवे ने यात्रियों को सलाह दी है कि वे इसी के अनुसार यात्रा की तैयारी करें। इसके साथ ही भुवनेश्वर और पुरी की ओर जाने वाली गाड़ियां भी दो मई की शाम से रद्द होंगी। फानी तूफान को देखते हुए ट्रेनों को रद्द करने के फैसले के बाद ईस्ट कोस्ट एक्सप्रेस, कोरोमंडल एक्सप्रेस दो मई से हावड़ा से नहीं चलेंगी।

ये भी पढ़ें :-‘वंदे मातरम’ वाला वीडियो शेयर कर तेजस्वी बोले- नीतीश चाचा हाय-हाय ये मजबूरी 

हावड़ा से चलकर, बेंगलुरु,चेन्नई और सिकंदराबाद तक जाने वाली गाड़ी भी दो मई की शाम को रद्द

वहीं पुरी से हावड़ा तक जाने वाली गाड़ी दो मई की रात में रद्द रहेगी। इसके साथ ही हावड़ा से चलकर, बेंगलुरु,चेन्नई और सिकंदराबाद तक जाने वाली गाड़ी भी दो मई की शाम को रद्द है। भुवनेश्वर और पुरी से चलने वाली सभी गाड़ियां तीन मई को रद्द रहेंगी। वहीं भुवनेश्वर और पुरी तक आने वाली गाड़ियां भी तीन मई को रद्द रहेंगी।

Loading...
loading...

Related Post