Site icon News Ganj

कानपुर देहात में तेज रफ्तार ट्रॉला पलटने से 22 लोग दबे, 6 की मौत

kanpaur dehat accident

kanpaur dehat accident

कानपुर देहात। जनपद से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, मामला कानपुर देहात (Kanpur Dehat)  की भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र का है ।क्षेत्र में स्थित हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रॉला अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे ट्राला में सवार 22 लोग उसके नीचे दब गए। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं अन्य 16 मजदूरों को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला जा सका। इनमें से आठ मजदूरों को गंभीर चोटें आई हैं, जिनमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं 8 लोगों को मामूली चोटें आई हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद उनके परिजनों के पास छोड़ दिया गया है।

बाइक से घर लौट रहे दम्पति, पारा के हंसखेड़ा में रविवार रात हुआ हादसा

ट्राला में सवार महिला मजदूर श्यामा देवी ने बताया कि यह सभी मजदूर हमीरपुर जिले के रहने वाले हैं, जो इटावा की ओर जा रहे थे। इन सभी को इटावा में कोयला छनाई का काम मिला था, जिसके लिए यह सभी हमीरपुर से निकले थे। महिला के अनुसार, ट्राला चालक तेज आवाज में गाने बजा रहा था और गाड़ी गलत ढंग से चला रहा था। इसके चलते ट्राला पलट गया।

इस हादसे में मरने वालों में मासूम बच्चे भी शामिल हैं। वहीं, हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई।  आनन-फानन में हाईवे से गुजर रहे वाहनों ने अपने वाहन रोककर लोगों को निकालना शुरू किया। साथ ही मामले की सूचना भोगनीपुर कोतवाली पुलिस को दी. सूचना मिलते ही भोगनीपुर कोतवाल थाना फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और आला अधिकारियों को भी घटना की जानकारी दी। इस हादसे में घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए पुखराया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया है, जहां से उन्हें कानपुर देहात के माती जिला अस्पताल में रेफर किया गया।

Exit mobile version