Site icon News Ganj

48 साल की मलाइका अरोड़ा ने सफेद साड़ी में ढाया कहर,

Malaika Arora

Malaika Arora

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने स्टनिंग लुक्स से इंटरनेट पर आग लगा देती हैं। उनका हर लुक में फैंस को खूबसूरत लगता हैं। हाल ही में उनका व्हाइट साड़ी में स्टनिंग लुक देखने को मिला। उनके साड़ी लुक ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया। सोशल मीडिया पर मलाइका ने नेट वाली सफेद साड़ी में फोटोज शेयर की है, जिसके बाद से लोग उन्हें देखते ही रह गए।

48 साल मलाइका की खूबसूरती देख फैंस कायल हो गए।मलाइका अरोड़ा हाल ही में ऑफ व्हाइट कलर की नेट साड़ी में मुंबई के एक इवेंट में सज-धजकर पहुंचीं। साड़ी को मलाइका ने हैवी बीड्स वर्क स्ट्रैपी ब्लाउज पेयर किया था, जो साड़ी को और भी ज्यादा क्लासी बना रहा था। फोटोज में मलाइका कभी पल्लू संभालते तो कभी मुस्कुराते नजर आ रही हैं। मलाइका हर रोज सोशल मीडिया पर अपने फैशनेबल आउटफ‍िट से लोगों का ध्यान खींच लेती हैं

अनूपपुर में भीषण सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस पलटी

इसके साथ मलाइका ने राउंड बिग राइज ईयर रिंग्स और हैंड क्लच के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। मेकअप की बात करें तो उन्होंने आंखों पर हेवी और न्यूड लिप्स से मेकअप को पूरा किया था। सोशल मीड‍िया पर मलाइका के करोड़ों फैंस हैं जो उनकी एक झलक के लिए तरसते हैं। मलाइका सिर्फ फैशन ही नहीं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

Exit mobile version