Site icon News Ganj

32 साल के हुए वरुण धवन, जानें कहां मना रहे अपना बर्थडे

वरुण धवन का जन्मदिन

वरुण धवन का जन्मदिन

बॉलीवुड डेस्क। वरुण धवन 24 अप्रैल यानी आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी बीच उनके पिता डेविड धवन ने बर्थडे गिफ्ट देते हुए फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक की घोषणा कर दी है।साल 2012 में फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ से अपना फ़िल्मी डेब्यू करने वाले वरुण ने बहुत ही कम समय में लाखों लोगो का दिल जीता है।

ये भी पढ़ें :-‘गली बॉय’ के बाद अब इस फिल्म लेकर आएंगी जोया अख्तर 

आपको बता दें वरुण एक बेहतरीन अभिनेता हैं, उन्होंने अपने 7 साल लम्बे करियर में हर जौनर की फ़िल्में की हैं और हर किरदार में उन्हें बहुत पसंद किया गया है। परफेक्ट हीरो मटेरियल ही नहीं वरुण परफेक्ट लाइफ पार्टनर भी हैं।

ये भी पढ़ें :-बीजेपी में शामिल हुए सनी देओल, गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव 

जानकारी के मुताबिक वरुण की हाल ही में मल्टीस्टारर फिल्म कलंक रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं।वरुण को स्पोर्ट्स काफी पसंद हैं और इसलिए वह अपने जन्मदिन पर कुछ अलग करना चाहते हैं। इसके अलावा वरुण अपने जन्मदिन पर थाइलैंड के बीच और वहां का स्थानीय खाना भी इंजॉय करेंगे। बताया जा रहा है कि थाइलैंड में बर्थडे मनाने के बाद वरुण फिर से रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की शूटिंग एक बार फिर शूटिंग शुरू कर देंगे।

Exit mobile version