उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल की हत्या मामले में 27 लोग गिरफ्तार

304 0

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश में लगातार पुलिस पर हो रहे एक के बाद एक हमले और उसके बाद उनकी मौत से पूरा कुनबा जहाँ सकते में है वही यूपी पुलिस ने गाजीपुर में हेड कॉन्स्टेबल की हत्या मामले में अब तक 27 लोगो की गिरफ्तारी हो चुकी है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से शनिवार को वापस लौट रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पत्थरबाजी में एक हेड कॉन्स्टेबल की मौत हो गई थी। जिसमे अब तक 27 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर शनिवार को हुए हमले में हेड कॉन्स्टेबल सुरेश वत्स की मौत हो गई थी।

साथ ही हेड कॉन्स्टेबल की हत्या के मामले में करीमुद्दीनपुर थाने में थानाध्यक्ष की तहरीर पर 32 लोगों को नामजद करने के साथ 80 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में रविवार की शाम 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। यही नहीं, देर रात गाजीपुर जिले के कई गांवों में हुई छापेमारी के बाद पुलिस ने 16 लोगों को और गिरफ्तार कर लिया है। एसपी यशवीर सिंह ने बताया, ‘अब कॉन्स्टेबल हत्याकांड में 27 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इन सभी लोगों को जेल भेजने के साथ भीड़ को उकसाने वाले लोगों के खिलाफ रासुका लगाने की सिफारिश जिलाधिकारी से की गई है।’

इतना ही नहीं बल्कि पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह ने बताया कि कॉन्स्टेबल हत्याकांड में 27 लोगो की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस मौजूद विडियो फुटेज के आधार पर जल्द ही भीड़ को उकसाने वाले लोगों को भी गिरफ्तार कर लेगी। उन्होंने बताया कि इस मामले में मुख्य अभियुक्त पुलिस की पकड़ में नहीं आया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश डाल रही है।

उधर, वाराणसी के एडीजी जोन पीवी रामा शास्त्री ने कहा कि डयूटी के दौरान कॉन्स्टेबल की हत्या को गंभीरता से लिया गया है। पूरे प्रकरण की जांच के लिए अपर पुलिस अधीक्षक रैंक के अधिकारी को जिम्मेदारी दी गई है। हमलावरों को चिन्हित कर गिरफ्तारी का काम गाजीपुर पुलिस तेजी से कर रही है, इस हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त भी जल्द पुलिस के शिकंजे में होगा।vv

Loading...
loading...

Related Post

स्मृति इरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज अमेठी में,70 करोड़ की परियोजनाओं की देंगी सौगात

Posted by - November 19, 2018 0
अमेठी। केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी अमेठी में एक दिवसीय दौरे पर रहेंगी। स्मृति के साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद…