Site icon News Ganj

बॉबी देओल आज हुए इतने साल के,भाई के साथ मनाया बर्थडे

मुंबई। बॉबी देओल का जन्म 27 जनवरी, 1969 को मुंबई में हुआ था। हिट फिल्म ‘बरसात’ से डेब्यू करने वाले बॉबी का करियर फ्लॉप ही रहा। उन्होंने 24 साल के करियर में 41 फिल्मों में काम किया, जिसमें से सिर्फ 6 फिल्म ही हिट हुई। वैसे बॉबी का करियर बर्बाद करने में करीना कपूर की भी हाथ रहा है।

ये भी पढ़ें :-

आपको बता दें 50वां  जन्मदिन भी बॉबी बेहद सामान्य तरीके से बिता रहे थे, लेकिन सनी ने बॉबी को बुलाकर उनका जन्मदिन खास बना दिया। सनी देओल ने अपने छोटे भाई के लिए एक इवेंट कर करके उनका जन्मदिन मनवाया। सनी ने खुद को बॉबी को बुलाकर उनके जन्मदिन का केक कटवाया। हालांकि इस मौके पर परिवार के अन्य सदस्य नहीं दिखे।

 

ये भी पढ़ें :-

जानकारी के मुताबिक इस मौके पर बॉबी ने एक केप्री और हॉफ बांह की चेकदार शर्ट पहन रखी थी। उल्लेखनीय है कि किसी जमाने में इंडस्ट्री के शीर्ष के हीरो रहे बॉबी देओल के पास मौजूदा समय में सलमान खान की ‘हाउसफुल 4’ जैसी बड़े बजट की फिल्म है साथ आपको ये भी बताते चलें बॉबी देओल का नाम बॉलीवुड के असफल स्टार किड्स में शामिल है।

बॉबी देओल ने अपने करियर में केवल 6 सुपरहिट फिल्में दी है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो बॉबी देओल ने तान्या देओल से शादी की है। तान्या और बॉबी देओल की शादी को 20 साल से ज्यादा हो गया है।

Exit mobile version