Site icon News Ganj

योगी के मंत्री उपेंद्र तिवारी के खिलाफ नारेबाजी पड़ी भारी, पूर्व मंत्री समेत 10 पर FIR

उत्तरप्रदेश के बलिया में योगी सरकार के मंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी करना सपा कार्यकर्ताओं को भारी पड़ गया। जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में सपा प्रत्याशी आनंद चौधरी की जीत के बाद सपा कार्यकर्ताओं ने खेलकूद राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी के खिलाफ नारेबाजी की। नारेबाजी का वीडियो सामने आने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसकी शिकायत बलिया के पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा से की।

बलिया के पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा ने बताया कि राज्य के पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी समेत 10 लोगों के ऊपर एफआईआर दर्ज किया गया है। हालांकि, पिछले दिनों मंत्री उपेन्द्र तिवारी का भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने अंबिका चौधरी के खिलाफ विवादित बयान दिया था।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर यह मामला दर्ज किया गया। वायरल वीडियो के अनुसार जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में सपा प्रत्याशी आनंद चौधरी की जीत के बाद विजय जुलूस में कथित तौर पर सपा कार्यकर्ताओं ने उत्तरप्रदेश के खेलकूद राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी की। वीडियो सामने आने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसकी शिकायत बलिया के पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा से की।

बलिया के पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा ने जानकारी देते हुए कहा कि शहर कोतवाली में अश्विनी तिवारी की शिकायत पर पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी व उनके पुत्र एवं जिला पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष आनंद चौधरी सहित दस लोगों के खिलाफ नामजद व सैकड़ों अज्ञात के विरुद्ध धमकी देने, अपशब्द कहने, गलत तरीके से किसी को प्रतिबंधित करने, उपद्रव के दोष समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है।

Exit mobile version