Site icon News Ganj

एक्स वाइफ सुजैन ने ऋतिक रोशन को इस अंदाज में बोला हैप्पी बर्थडे

मुंबई। ऋतिक रोशन के 45वें जन्मदिन पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने उनके साथ अपनी और दोनों बेटों की यादगार तस्वीरें शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है। सबने ऋतिक के लिए प्यार भरे और अच्छे मैसेजेस लिखे हैं। लेकिन इन सबके बीच सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान की। जिन्होंने ऋतिक और बच्चों के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर करते हुए एक बेहद प्यारी और इमोशनल पोस्ट लिखी है।

ये भी पढ़ें :-फरहान अख्तर 45वें बर्थडे पर कर सकते हैं, इस सिंगर से सगाई का ऐलान 

सुजैन और ऋतिक काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं ऋतिक ने साल 2000 में फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। उसी साल एक्टर ने अपने प्यार और संजय खान की बेटी सुजैन खान संग सात फेरे लेकर घर बसा लिया। लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच दूरियां आने लगी। आखिरकार दोनों ने साल 2014 में अलग रहने का फैसला किया और तलाक ले लिया। बताया जाता है कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान के तलाक की एक वजह एक्टर अर्जुन रामपाल भी थे।

ये भी पढ़ें :-इरफान खान, सोनाली बेंद्रे, ऋषी कपूर के बाद अब कैंसर से जूझ रहे राकेश रोशन 

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि तलाक के कुछ समय बाद ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बीच फिर से नजदीकियां बढ़ी और दोनों को अक्सर डिनर डेट और पार्टीज में देखा जाने लगा साथ ही ये बताते चलें ऋतिक के पिता एक्टर और डायरेक्टर राकेश रोशन हैं जबकि उनके दादा मशहूर संगीतकार रोशनलाल नागरथ हैं। ऋतिक की मां पिंकी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर जे. ओम प्रकाश की बेटी हैं। ऋतिक के चाचा राजेश रोशन अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए संगीतकार बने।

Exit mobile version