Site icon News Ganj

सलमान की आने वाली फिल्म में नजर आएंगी टाइगर की गर्लफ्रेंड

मुंबई। दिशा इस वक्त सलमान खान के साथ ‘भारत’ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म के बाद दिशा एक और फिल्म में दबंग खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। दिशा पाटनी सलमान खान की किक 2 में दिखेंगी. पिछले कुछ समय से दिशा पटानी को अक्सर साजिद नाडियाडवाला के ऑफिस में जाते हुए देखा गया है।

ये भी पढ़ें :-अजित की फिल्म ‘विश्वासम’ पर भारी पड़ी रजनीकांत की ‘पेट्टा’ 

आपको बता दें सलमान की इस फिल्म में दिशा का भी अहम रोल होगा। जल्द ही इस फिल्म को लेकर बड़ी घोषणा होने की उम्मीद की जा रही हैं। साल 2014 में रिलीज हुई किक में जैकलीन फर्नांडीस लीड रोल में थीं। किक एक सुपर हिट फिल्म थी लेकिन फिल्म के सीक्वल में हीरोइन बदल रही है। फिल्म भारत में दिशा का छोटा लेकिन अहम रोल है। सलमान खान के साथ यह उनकी पहली फिल्म है।

ये भी पढ़ें :-मामा आमिर खान की तरह इंडस्ट्री में कुछ खास जगह नहीं बना पाए ये ‘खान’ 

जानकारी के मुताबिक ‘भारत’ फिल्म में दिशा पाटनी का सलमान की बहन का रोल निभाती दिखेंगी। इस फिल्म में दिशा के अलावा कटरीना कैफ, तब्बू, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर भी हैं। सलमान के साथ दिशा की यह पहली फिल्म है।फिल्म ‘भारत’ साल 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ की कहानी पर आधारित है।

ये भी पढ़ें :-कपिल शर्मा से अलग होकर फिर सुनील ग्रोवर का ये शो हुआ फ्लॉप

सलमान की दूसरी फिल्मों की ही तरह यह फिल्म भी एक्शन से भरपूर होगी। इस फिल्म में सलमान खान 5 अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। कटरीना से पहले इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा थी। प्रियंका के आखिरी मौके पर इस फिल्म से किनारा कर लिया जिसके बाद कटरीना को लिया गया।

Exit mobile version