Site icon News Ganj

देश को तोड़ने वाला है पार्टी का घोषणापत्र -अरुण जेटली

कांग्रेस के घोषणापत्र पर भाजपा का हमला

कांग्रेस के घोषणापत्र पर भाजपा का हमला

नई दिल्ली। कांग्रेस के घोषणापत्र आने के बाद केंद्रीय वित्त मंत्री और बीजेपी नेता अरुण जेटली ने मंगलवार यानी आज प्रेस कांफ्रेंस की। जेटली ने कहा है कि राहुल गांधी ने खतरनाक वादे किए हैं। कांग्रेस के घोषणापत्र का एजेंडा देश को तोड़ने वाला है। देशद्रोह का कानून हटाने की बात करने वाली कांग्रेस एक वोट की भी हकदार नहीं।

ये भी पढ़ें :-शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल गांधी से की मुलाकात, 6 अप्रैल को हो सकते हैं शामिल 

आपको बता दें जेटली बोले, ‘कांग्रेस का आज का नेतृत्व जिहादियों और माओवादियों के चंगुल में है।’ ‘वो घोषणा पत्र में कह रहे हैं कि आईपीसी से सेक्शन 124-A हटा दिया जाएगा, देशद्रोह अब अपराध नहीं है।’ उन्होंने कहा कि जो पार्टी ऐसी घोषणा करती है, वो एक भी वोट की हकदार नहीं है।

ये भी पढ़ें :-नहीं मिली दो सीटें तो अपना मोर्चा बनाकर 20 सीटों पर उतारूंगा अपने उम्मीदवार – तेज प्रताप 

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में देशद्रोह की धारा 124ए को हटाने और आर्म्ड फोर्सेज स्पेशल पावर एक्ट (एएफएसपीए)  की समीक्षा की बात कही है। इसी को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए कांग्रेस पर हमला बोला है।

उन्होंने कहा “कांग्रेस सरकार कश्मीर में सेना को कमजोर करके पत्थरबाजों को मजबूत करना चाहती है। कांग्रेस माओवादियों के चंगुल में चली गई है। जिन प्रावधानों को नेहरू से लेकर इंदिरा गांधी तक ने नहीं छेड़ा, राहुल उन्हें हटाने की बात कर रहे हैं। कांग्रेस ने सेना और शहादत का मजाक बनाया है।“

Exit mobile version