Site icon News Ganj

उमर अब्दुल्ला ने मतदाताओं से कहा कि ‘समझदारी से दें वोट’

उमर अब्दुल्ला

उमर अब्दुल्ला

श्रीनगर। पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने गुरुवार को जम्मू एवं कश्मीर के लोगों से समझदारी से मतदान करने का आग्रह किया, क्योंकि जो नई लोकसभा के लिए चुने जाएंगे। उन्हें अगले पांच साल के लिए जनता की समस्याओं व चिंताओं का समाधान करना होगा।

ये भी पढ़ें :-ठाकोर सेना का अल्पेश ठाकोर को अल्टीमेटम,24 घंटे में छोड़ें कांग्रेस

जम्मू और बारामूला में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत गुरुवार को हो रहा है मतदान 

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया कि बारामूला, कुपवाड़ा और बांदीपोर जिलों के सभी मतदाताओं से कहना चाहता हूं, कृपया घर से बाहर निकलें और वोट करें। आपका वोट एक प्रतिनिधि चुनने का अवसर है जो हमारी समस्याओं का समाधान करेगा। उन्होंने कहा कि अगले पांच वर्षों के लिए लोकसभा में हमारी लड़ाई लड़ेगा। इसलिए समझदारी से चुनें। बता दें कि जम्मू और बारामूला में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत गुरुवार को मतदान हो रहा है।

सांप्रदायिकता, भय और पिछले पांच वर्षों के टूटे वादों के खिलाफ एक संदेश भेजने के लिए वोट करें

पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि जम्मू, राजौरी और पुंछ जिलों में मेरे सभी सहकर्मी और कार्यकर्ता कृपया सांप्रदायिकता, भय और पिछले पांच वर्षों के टूटे वादों के खिलाफ एक संदेश भेजने के लिए वोट करें। उन्होंने कहा कि अपने वोट का उपयोग करें। रमन भल्ला के लिए वोट करें और उन्हें जम्मू और कश्मीर के लिए लड़ने के लिए लोकसभा में भेजें।

भाजपा और उसके प्रॉक्सी दलों के खिलाफ वोट डालने के लिए प्रोत्साहित करें युवा

एक और ट्विट कर अब्दुल्ला ने कहा कि मेरे युवा सहयोगियों द्वारा नेतृत्व करने के लिए कृपया बड़ी संख्या में युवाओं को शांति, प्रगति, सांप्रदायिक सद्भाव और भाजपा और उसके प्रॉक्सी दलों के खिलाफ वोट डालने के लिए प्रोत्साहित करें।

Exit mobile version