गडकरी

नितिन गडकरी बोले – लोकसभा चुनाव 2019 में मोदी सरकार की है परीक्षा

921 0

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शनिवार को लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर मोदी सरकार ने अच्छा काम नहीं किया होगा तो ही दूसरों को मौका मिलेगा। उन्होंने मतदाताओं से कहा कि वोट डालते समय सरकार के पांच सालों में किए गए कामों को ध्यान में रखकर ही मतदात करना चाहिए।

वोट डालते समय सरकार के कामों को ध्यान में रखकर ही मतदात करें

गडकरी ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव 2019 में केंद्र सरकार की परीक्षा है। उन्होंने कहा कि सत्ता में जो भी पार्टी होती है उसे चुनाव में काम के आधार पर ही देखा जाता है। अगर मतदाताओं को लगता है कि सरकार ने इन पांच सालों में बेहतर काम किया है। तो सत्ता में आने का दूसरा मौका देना चाहिए, लेकिन अगर उन्हें लगता है कि सरकार का काम संतोषजनक नहीं था तो दूसरों को मौका मिलता है।

ये भी पढ़ें :-बीजेपी ने 24 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारे, झांसी से अनुराग शर्मा का नाम 

लोकसभा चुनाव 2019 में 300 से अधिक सीटें जीतेंगे

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार पिछले पांच साल के दौरान किए गए कामों के आधार पर चुनाव मैदान में हैं। इस बार के बजट में भी मोदी सरकार ने हर सेक्टर के लोगों को आर्थिक रूप से मजबूत करने की कोशिश की है। गडकरी ने कहा कि आगामी 2019 के लोकसभा चुनावों में हमारी जीत सुनिश्चित है। हम देश में 300 से अधिक सीटें जीतेंगे। उन्होंने कहा कि हम विकास के मुद्दे पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। चौकीदार हमारा मूल मुद्दा नहीं है यह चुनाव के दौरान आ गया है। उन्होंने कहा कि  विकास ही लोकसभा चुनाव का मूल मुद्दा है।

गडकरी कांग्रेस मुक्त भारत के बारे में बोले- बीजेपी ने कभी भी कांग्रेस मुक्त भारत नहीं कहा

कांग्रेस मुक्त भारत के बारे में गडकरी ने कहा कि बीजेपी ने कभी भी कांग्रेस मुक्त भारत नहीं कहा है, हम विपक्षी पार्टी चाहते हैं, लेकिन हमें कांग्रेस विचारधारा मुक्त भारत चाहिए। पार्टी को दो लोगों के चलाने के आरोप पर गडकरी ने कहा कि हमारी पार्टी व्यक्ति आधारित पार्टी कभी नहीं रही है। विपक्षी दल यह आरोप लगाते रहे हैं कि अमित शाह और नरेंद्र मोदी सिर्फ दो आदमी मिलकर पार्टी चला रहे हैं। हमारी पार्टी में सबसे विचार विमर्श करके निर्णय लिया जाता है। इसलिए विपक्षी दलों का यह आरोप गलत है।

Related Post

असम सीएम के खिलाफ दर्ज केस को वापस लेगी मिजोरम सरकार, राज्यों के बीच तनातनी बरकरार

Posted by - August 1, 2021 0
असम-मिजोरम के बीच सीमा विवाद को लेकर जारी तनातनी बरकरार है, कोई भी राज्य पीछे हटने को तैयार नहीं है.इसी…
UP

देश के सबसे आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर वाले राज्यों में यूपी हो रहा शामिल: पीएम मोदी

Posted by - June 3, 2022 0
लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने 80 हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी (GBC) थ्री…
cm yogi

उमंग से मनाएं पर्व, कहीं भी उत्पन्न न हो भगदड़ या अव्यवस्था की स्थिति: सीएम योगी

Posted by - October 4, 2022 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने समस्त प्रदेशवासियों को शारदीय नवरात्र की पावन नवमी एवं विजयदशमी (दशहरा) की शुभकामनाएं…
सीएम योगी

इनामी बैंक लुटेरे को मुठभेड़ में मार गिरानी वाली पुलिस टीम को प्रदेश सरकार का इनाम

Posted by - February 24, 2020 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के निर्देष पर प्रदेश में कुख्यात अपराधियों की धर-पकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के…