नया नारा

नया चुनावी नारा, ‘न्याय’ थीम पर चुनावी जंग लड़ेगी कांग्रेस

1363 0

नई दिल्ली। कांग्रेस ने रविवार यानी आज लोकसभा चुनाव के लिए अपना नया नारा ‘अब होगा न्याय’ जारी कर दिया है। चुनावी नारा जारी करते हुए कांग्रेस ने कहा कि देश में ‘अन्याय’ का माहौल है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का प्रचार अभियान ‘न्याय’ के ईद गिर्द केंद्रित होगा।

नया नारा

ये भी पढ़ें :-‘‘पीएम मोदी में क्या केरल या तमिलनाडु की किसी सीट से चुनाव लड़ने का साहस है”- शशि थरूर 

आपको बता दें कांग्रेस के चुनावी गीत पर चुनाव आयोग ने आपत्ति जताई थी। चुनाव आयोग की आपत्ति के बाद कांग्रेस ने अपने चुनाव अभियान गीत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक लाइनें हटा दीं।वही राहुल गांधी ने कहा है कि कांग्रेस ‘न्याय योजना’ के तहत कांग्रेस देश के 20 फीसदी सबसे गरीब परिवारों को सालाना 72,000 रुपये प्रदान करेगी।

ये भी पढ़ें :-देवबंद की महारैली में बरसी बसपा सुप्रीमों, बोली- आज इस भीड़ के बारे में सुन कर पगला जाएंगे पीएम 

जानकारी के मुताबिक ये गीत पार्टी की ‘न्याय’ योजना को दर्शाने के लिए बनाया गया है। गीत में जरूरी बदलाव कर दिए गए हैं। बता दें कि कांग्रेस पार्टी की ओर से पीएम मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए इस गाने में मोदी सरकार के कार्यकाल और सरकार की नीतियों पर टिप्पणी की गई थीं।

Related Post

CM Dhami

अग्निपथ योजना से बड़े स्तर पर युवाओं को मिलेगा रोजगार: सीएम धामी

Posted by - June 16, 2022 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने विधानसभा स्थित पंत भवन में केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना (Agneepath scheme)…
housing scheme

एक और आवास योजना

Posted by - January 2, 2021 0
सियाराम पांडेय ‘शांत’ रोटी-कपड़ा और मकान व्यक्ति की मूल जरूरत होती है। जब व्यक्ति को ये तीनों चीजें उपलब्ध हो…