घोषणा पत्र पर मायावती का तंज

मायावती का बीजेपी के घोषणा पत्र पर तीखा वार, कहा- काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती

883 0

लखनऊ। बसपा प्रमुख मायावती ने बीजेपी के संकल्प पत्र को जनता को बरगलाने की कोशिश बताते हुए कहा है कि काठ की हांडी बार बार नहीं चढ़ती है। उन्होंने सोमवार यानी आज कहा कि बीजेपी 2014 में किए गए वादों को पूरा नहीं कर सकी। ऐसे में उन्हें नया घोषणापत्र लाने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। उन्हें पिछले चुनाव के घोषणापत्र के संबंध में ‘कार्रवाई रिपोर्ट’ प्रस्तुत करनी चाहिए, लेकिन ये करने की उनमें हिम्मत नहीं है।

ये भी पढ़ें :-बागपत में अखिलेश ने मोदी-योगी पर निशाना साधते हुए बोली ये बात 

आपको बता दें वही दिल्ली में आज बीजेपी ने अपना घोषणापत्र जारी कर दिया। आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2019 से 2024 तक का वक्त जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने वाला होगा। हमारी कोशिश मल्टी लेयर यानी सबको एड्रेस करने की है. हमारा लक्ष्य है कि 2047 में देश विकासशील से विकसित बने यह कोशिश है।

ये भी पढ़ें :-भाजपाई दिग्गजों से मोर्चा लेने को प्रसपा ने इन चार सीटों पर खेला बड़ा दांव

जानकारी के मुताबिक बसपा सुप्रीमों मायावती ने आगे कहा कि पिछले पांच साल में बीजेपी ने धन्नासेठों के लिए ही काम किया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने गरीबों को 15-15 लाख रुपये देने का वादा किया था, लेकिन इसे पूरा नहीं किया। उन्होंने भाजपा के घोषणापत्र को छलावा करार दिया।

Related Post

Mamta angry on amit shah

कूचबिहार हिंसा पर बोले अमित शाह, कहा – मौत पर भी तुष्टिकरण करती हैं ममता दीदी

Posted by - April 11, 2021 0
नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को पश्चिम बंगाल के शांतिपुर में एक रोड शो का…
मेलानिया

मेलानिया ने पहना जंपसूट, तो इंवाका का ये जलवा, डोनाल्ड का भी दिखा अलग अंदाज

Posted by - February 24, 2020 0
लाइफस्टाइल डेस्क। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनेर के साथ गुजरात के…
PM Modi

पीएम मोदी ने नमो घाट परियोजना के मॉडल का किया अवलोकन

Posted by - December 17, 2023 0
वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi)  ने रविवार को कटिंग मेमोरियल ग्राउंड में विकसित भारत संकल्प यात्रा के अंतर्गत लगे…