अखिलेश यादव

जैसी कांग्रेस है, वैसी ही बीजेपी, दोनों की नीतियां एक जैसी हैं- अखिलेश यादव

857 0

देवबंद। महारैली में गठबंधन के तीनों महारथी, भाजपा और कांग्रेस पर जमकर बरसे।अखिलेश ने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि सराब बोलने वाले लोग खुद नशे में हैं। ये महामिलावट नहीं महापरिवर्तन का समय है। लेकिन महामिलावट नहीं ये महापरिवर्तन का गठबंधन है। एक-एक चौकीदार की चौकी छीन लेंगे। सराब बोलने वाले लोग सत्ता के नशे में हैं। ये मिलावट का गठबंधन नहीं परिवर्तन का गठबंधन है। ये गठबंधन नया पीएम देश को देगा।

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस की योजनाओं का नाम बदलने में पीएम ने गंवा दिए पांच साल – राज ठाकरे

आपको बता दें अखिलेश ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा और कांग्रेस की नीतियां एक जैसी हैं। आगे कहा कि जैसी भाजपा है, वैसी ही कांग्रेस है। इनकी नीतियां एक जैसी हैं। आप ध्यान रखें कि वोट घटने ना पाए और बंटने ना पाए।

ये भी पढ़ें :-देवबंद की महारैली में बरसी बसपा सुप्रीमों, बोली- आज इस भीड़ के बारे में सुन कर पगला जाएंगे पीएम 

जानकारी के मुताबिक सपा प्रमुख ने कहा कि कहा,” उन्होंने कहा था कि भ्रष्टाचार मिटा देंगे, कालाधन आ जाएगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं बल्कि हमारे पैसे भी बैंकों में जमा करा लिए गए। ये किसानों की धरती है, यहां लोगों ने देश का पेट भरा है. गन्ना पैदा करके देश को मिठास से जोड़ने का काम किया है।”साथ ही उन्होंने कहा कि वैसे तो वो धर्म के जानकार बनते हैं लेकिन कुंभ में कैसे नहाते हैं ये नहीं जानते. हम तो 56 इंच का सीना देखना चाहते थे. आज हमारी सीमाएं सुरक्षित नहीं हैं रोजाना जवान शहीद हो रहे हैं. ये चुनाव परिवर्तन का चुनाव है, भाईचारा बढाने का चुनाव है।

Related Post

Udyami Mitra

उप्र में उद्यमी मित्र की चयन प्रक्रिया शुरू, 16 अप्रैल को आएगा परीक्षा का परिणाम

Posted by - April 13, 2023 0
लखनऊ। देश और विदेश के उद्यमियों की समस्याओं और उनके समाधान के लिए उत्तर प्रदेश सरकार उद्यमी मित्रों (Udyami Mitra)…
UP Infrastructure

यूपी का इंफ्रास्ट्रक्चर बना मॉडल, दुनिया भर के निवेशक हुए कायल

Posted by - August 10, 2023 0
लखनऊ। गड्ढामुक्त सड़कें, एक्सप्रेस-वे का जाल, हाईवेज का निर्माण, बड़े शहरों से बेहतर कनेक्टिविटी, इंडस्ट्रियल कॉरिडोर, डिफेंस कॉरिडोर, इंटरनेशनल और…