LG G8 के स्पेसिफिकेशंस हुए लीक, इससे एक दिन पहले किया जा सकता है लॉन्च

980 0

टेक डेस्क LG ने अपनी G-सीरीज के फ्लैगशिप G7 ThinQ को पिछले महीने मई में लॉन्च किया था। एक साल गुजरने के बाद भी यह एक बेहतरीन स्मार्टफोन के तौर पर अपनी जगह बनाए हुए है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LG MWC 2019 में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा थी। इस फोन का नाम LG G8 है। इस फोन को MWC 2019 से ठीक एक दिन पहले 24 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ें :-भारत में 29 जनवरी को लॉन्च हो Honor View 20, जानें क्या है लॉन्चिंग समय 

आपको बता दें कि LG का साउथ कोरियन कंपिटीटर सैमसंग भी LG G8 ThinQ के लॉन्च से कुछ दिन पहले आजकल सुर्खियों में बनी हुई गैलेक्सी S10 सीरीज को पेश कर सकता है। स्मार्टफोन को United States के San Francisco शहर में होने वाले एक इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें :-अब Google Maps बताएगा आपकी गाड़ी की स्पीड 

जानकारी के मुताबिक इस फोन के कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए हैं। खबरों के मुताबिक, फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, ट्रिपल रियर कैमरा, 3D फोटोग्राफी क्षमता और वॉटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच के साथ पेश किए जाने की संभावना है। LG G8 स्मार्टफोन 24 फरवरी को सुबह 10 बजे लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, यह साफ नहीं हो पाया है कि यह समय दक्षिण कोरिया के लोकल समय के हिसाब से दिया गया है या फिर जहां MWC 2019 आयोजित होगा।

Related Post

जेएनयू में बढ़ी फीस घटाई

जेएनयू में छात्रों के प्रदर्शन के आगे झुकी सरकार, बढ़ी हुई फीस घटाई

Posted by - November 13, 2019 0
नई दिल्ली। जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के छात्रों के लगतार विरोध-प्रदर्शन ने मोदी सरकार को झुकने को मजबूर कर दिया।…