अगर आपका पार्टनर हो रहा आपसे दूर, तो हो जाइए सावधान

1022 0

लखनऊ। रिश्ते हमेशा विश्वास पर बने होते है| जिसमें दोनो बराबर के हिस्सेदार होते है, क्योकि अगर एक तरफ से भी थोडा विश्वास कम  हो गया तो रिश्तें में दरार पड जाती है। गलत रिश्ते में होकर अपना भविष्य ख़राब करने से अच्छा है उस रिश्ते को अच्छे से परख लिया जाये। प्यार ज़िंदगी का बहुत खूबसूरत एहसास है|इसलिए अगर आपका फ्रेंड दे रहा है धोखा तो जाने इसके लक्षण –

ये भी पढ़ें :-शादीशुदा जिंदगी को बनाना है खुशहाल तो जरुर अपनाएं ये तरीके 

1-अगर पहले आपका पार्टनर आपके लिए अलग वक्त निकाल रहा था। लेकिन अब आपसे दूर रहने के लिए बाकि चीज़ों में ज़्यादा वक्त देने लगे तो ये आपके लिए अच्छा संदेश नहीं। ऑफिस में ज़्यादा रहना, बिना काम के ज़्यादा ट्रैवल करना या बार-बार काम के लिए ट्रैवल करना (जो कि पहले नहीं था), ऐसे दोस्तों का नाम लेकर रात को बाहर जाना जिसे वह पहले दूर का दोस्त मान रहा था। हर वक्त काम में समय देना। इन पॉइंट्स से भी आप उन्हें पहचान सकते हैं।

2- अगर अचानक से उसके मन में अपने फोन के लिए बहुत प्यार उमड़ने लगा है और वॉशरूम तक में इसे अपने साथ ले जाती है. उसके फोन के पासवर्ड जल्दी-जल्दी बदलते हैं और पूछने पर वह कभी आपको इसकी साफ वजह नहीं बताती है। यही नहीं, फोन का इस्तेमाल भी वह आपकी नजर बचाकर करती है. अगर ऐसा है तो उस पर नजर रखें और रिश्ते को बचाना चाहते हैं। तो अपने व्यवहार को भी दुरुस्त कर लें।

3-रिश्ते में दोनों पार्टनर में से जो कोई भी गलती करता है या साफ कहें कि धोखा दे रहा होता है, अक्सर खुद को सही साबित करने के लिए दूसरे पर वैसे आरोप लगाता है। आपके कुछ भी यूं ही पूछने पर अगर वह बिफर जाती है और आप पर आरोप लगाने लगती है तो समझ जाएं कि मामले में दाल कम और काला ज्यादा है।

 

Related Post

भारतीय क्रिकेटर द्रविड़ से मिले बीजेपी नेता नड्डा, ट्वीटर के जरिए मिली जानकारी

Posted by - September 22, 2019 0
बंगलूरू। बीजेपी नेता जेपी नड्डा ने रविवार यानी आज भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ से बंगलूरू में उनके आवास पर मुलाकात…
स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी बनी पॉर्न स्टार

स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी बनी पॉर्न स्टार, बोली- पिता ने करियर चुनाव में दिया साथ

Posted by - February 20, 2020 0
नई दिल्ली। हॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर स्टीवन स्पीलवर्ग की बेटी मकेला ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया…
दिमाग की सेहत

दिमाग की सेहत को दुरुस्त रहे, इसके लिए लाइफस्टाइल में करें ये बदलाव

Posted by - January 3, 2020 0
नई दिल्ली। आपकी आदतें और लाइफस्टाइल मस्तिष्क के स्वास्थ्य पर प्रभाव डालती हैं। इसमें आहार ,व्यायाम, नींद की गुणवत्ता और…