शत्रुघ्न सिन्हा

‘मेरा टिकट काटने से पहले पूछा तक नहीं गया’- शत्रुघ्न सिन्हा

841 0

नई दिल्ली।  बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए दिग्ग्ज नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कई मुद्दों पर एक निजी चैनल के के खास कार्यक्रम शिखर सम्मेलन में खुलकर बातचीत की है। उन्होंने कहा मैं कांग्रेस में इसलिए आया हूं क्योंकि किसी को भी ये भूलना नहीं चाहिए कि कांग्रेस देश की सबसे बड़ी पार्ट और सबसे पुरानी पार्टी रही है। कांग्रेस ने देश के विकास के लिए भरपूर काम किया है और इसके साथ जुड़कर मैं भी देश के लिए कुछ कर पाऊंगा. मेरा टिकट काटने से पहले मुझसे पूछा तक नहीं गया है।

ये भी पढ़ें :-मायावती का बीजेपी के घोषणा पत्र पर तीखा वार, कहा- काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती 

आपको बता दें बिहारी बाबू’ के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि देशभर की कई पार्टियों से उन्हें ऑफर मिला। उन्होंने दावा किया कि मायावती की पार्टी से भी उन्हें ऑफर मिला. इसके अलावा अखिलेश यादव, अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी, महाराष्ट्र और दक्षिण भारत की पार्टियों की तरफ से भी ऑफऱ मिला। लेकिन आखिरकार उन्होंने कांग्रेस का दामन थामा है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस में शामिल होने का सुझाव लालू यादव ने दिया था।

 ये भी पढ़ें :-बागपत में अखिलेश ने मोदी-योगी पर निशाना साधते हुए बोली ये बात

जानकारी के मुताबिक सिन्हा ने कहा कि प्रियंका गांधी के राजनीति में आते ही खलबली मच गई. वे अपनी रैलियों से मंत्रमुग्ध कर देती हैं। प्रियंका गांधी से मेरी औपचारिक मुलाकात बीजेपी छोड़ने के बाद हुई। वहीं राहुल गांधी के बारे में उन्होंने कहा कि तीन राज्यों में उनके नेतृत्व में कांग्रेस में चुनाव जीता. राहुल गांधी में बहुत ऊर्जा है। उन्होंने खुद को साबित किया है।

Related Post

Mamta Banerjee

यूपी- बिहार के लोगों को गुंडा कहने पर ममता के खिलाफ परिवाद दायर

Posted by - April 1, 2021 0
मुजफ्फरपुर। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में परिवाद दायर किया गया…
PM

अग्निपथ योजना में आयु सीमा बढ़ाने के लिए अमित शाह ने पीएम को व्यक्त किया आभार

Posted by - June 17, 2022 0
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) द्वारा ‘अग्निपथ योजना’ में पहले वर्ष उम्र सीमा में दो वर्ष की रियायत…