सपा-बसपा के गठबंधन पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बोली ये बात…

1147 0

नई दिल्ली लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में बन रहे सपा-बसपा गठबंधन में कांग्रेस को शामिल न करने पर अध्यक्ष राहुल ने यूपी में अकेले चुनाव लड़ने के संकेत दिए। उन्होंने कहा कि यूपी में कांग्रेस को कम आंकना गलत और एक बहुत बड़ी भूल होगी।

ये भी पढ़ें :-याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनाया फैसला, सीबीआई चीफ बने रहेंगे आलोक वर्मा 

आपको बतादें सपा-बसपा के बीच लोकसभा चुनाव से पहले 37-37 सीटों के बंटवारें के दो दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष का यह बयान आया है।गठबंधन पर पहली बार बोलते हुए राहुल ने कहा कि ऐसी कई दिलचस्प चीजें हैं11 जनवरी से यूएई के यात्रा पर जा रहे राहुल गांधी ने यूपी में पार्टी की रणनीति को लेकर बातचीत की और इंटरव्यू में राहुल ने इशारों ही इशारों में अकेले चुनाव लड़ने की बात भी कही।

ये भी पढ़ें :-कोर्ट के आदेश पर ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के खिलाफ FIR का आदेश 

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने कहा, ”उत्तर प्रदेश में कांग्रेस आइडिया काफी ताकतवर है।इसलिए हमें उत्तर प्रदेश में अपनी क्षमता पर काफी भरोसा है और हम लोगों को चौंका देंगे और हमारा पहला लक्ष्य नरेंद्र मोदी को हराना है.” उन्होंने कहा कि कई राज्य ऐसे हैं, जहां हम बीजेपी के साथ सीधे लड़ाई में हैं।मैं यह फिर से कहना चाहूंगा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को कम आंकना एक भूल होगी।

Related Post

जन अधिकार पार्टी

सुप्रीम कोर्ट RTI के अधीन आएगा या नहीं, फैसला 13 अक्टूबर को

Posted by - November 12, 2019 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट बुधवार को उस याचिका पर फैसला सुनाएगी, जिसमें भारत के मुख्य न्यायाधीश के कार्यालय को पारदर्शिता…

ई पेंशन पोर्टल से जुड़ेंगे पुलिसकर्मी, डीजीपी भी पास कर सकेंगे मेडिकल बिल

Posted by - October 21, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने उत्तर प्रदेश में संविधान के अनुसार कानून का राज बनाये रखने में उत्तर…