सपा-बसपा गठबंधन के बाद कांग्रेस ने किया ये ऐलान

979 0

लखनऊ। यूपी कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने रविवार को लखनऊ में प्रेस कांफ्रेस में कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और भाजपा की सीधी लड़ाई। हम यूपी की सभी 80 सीटों पर पूरी क्षमता के साथ चुनाव लड़ेंगे और परिणाम से सबको चौंका देंगे।

ये भी पढ़ें :-दुबई से राहुल ने असहिष्णुता का जिक्र कर बीजेपी पर साधा निशाना 

आपको बता दें आजाद ने कहा कि हमने शुरू से गठबंधन का स्वागत किया, जो भी दल बीजेपी को हराना चाहते हैं हम उनका स्वागत करए हैं। इस महीने के अंत तक साफ तस्वीर साफ हो जाएगी।गुलाम नबी आजाद ने भाजपा व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर रखकर कहा कि मोदी सवाल उठाते हैं कि कांग्रेस ने 70 साल में क्या किया? हम उन्हें यही कहेंगे कि कांग्रेस ने ही महात्मा गांधी व पंडित नेहरू के नेतृत्व में आजादी की लड़ाई लड़ी।

ये भी पढ़ें :-राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे दिन बीजेपी का कांग्रेस पर हमला 

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कल मायावती द्वारा कांग्रेस के साथ गठबंधन करना बेकार कहे जाने के सवाल पर आजाद ने कहा कि, हर आदमी का अपना विचार होता है और मैं किसी का विचार नहीं बदल सकता हूं साथ ही ये भी कहा हमारी पार्टी का इतिहास रहा है और अगर किसी की पार्टी का है तो वह भी बताएं। वह बताएं कि वर्ष 85 से उनकी पार्टी कहां थी और उनका क्या योगदान है।

 

 

 

Related Post

GIS की सफलता में बेहतरीन इंफ्रास्ट्रक्चर की बड़ी भूमिका: सीएम योगी

Posted by - March 13, 2023 0
गोरखपुर। केंद्रीय सड़क, परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सोमवार को…
हाइडॉक्सीक्लोरोक्वीन

हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन के इस्तेमाल पर रोक नहीं, ICMR बोला- भारत में नहीं मिला दुष्प्रभाव

Posted by - May 26, 2020 0
नई दिल्ली। आईसीएमआर ने कहा है कि भारत में हुए अध्ययनों में हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन के कोई अहम दुष्प्रभाव सामने नहीं आए…