मालदा में अमित शाह ममता सरकार पर बरसे

1155 0

मालदा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल के मालदा में एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने राज्य की टीएमसी सरकार पर जमकर हमला बोला। इससे पहले अमित शाह बागडोगरा पहुंचे जहां भाजपा नेताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

ये भी पढ़ें :-बसपा के पूर्व विधायक ने साधना सिंह का सिर लाने पर रखा 50 लाख का ईनाम

भाजपा अध्यक्ष यहां से हेलिकॉप्टर के जरिए मालदा के लिए रवाना हुए। अमित शाह अगले दो दिनों में राज्य में कई रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। ममता बनर्जी सरकार ने कथित तौर पर मालदा में अमित शाह के हेलिकॉप्टर की लैंडिंग की अनुमति देने से इंकार कर दिया था।मालदा रैली में अमित शाह ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता लगातार बंगाल में मेहनत कर रहे थे। हमारी यात्रा निकलती तो उनकी सरकार की अंतिम यात्रा निकल जाती, इसलिए परमिशन नहीं दी गई। लेकिन हम अब ज्यादा मेहनत करेंगे। उन्होंने कहा कि ममता सरकार ने बंगाल को कंगाल कर दिया है।

ये भी पढ़ें :-पासवान ने कहा गरीबों को आरक्षण से राजग को 10 प्रतिशत और मत मिलेंगे 

आपको बता दें मालदा रैली में अमित शाह ने कहा कि आज बंगाल में लोकसभा चुनाव का श्रीगणेश करने आया हूं।हमारा संकल्प है कि हम ममता सरकार को उखाड़ फेकेंगे, ये सरकार बंगाल के लिए काफी महत्वपूर्ण है। 2019 का चुनाव तय करेगा कि क्या हत्याएं करवाने वाली टीएमसी सरकार रहेगी या जाएगी। उन्होंने कहा कि ममता सरकार लोकतंत्र का गला घोंट रही है।

Related Post

महिला सिपाही

महिला सिपाही ने आरआई पर शारीरिक शोषण का लगाया आरोप , VIDEO वायरल

Posted by - January 9, 2020 0
लखनऊ। महिलाओं की सुरक्षा और उनके सम्मान के प्रति लखनऊ पुलिस कितनी संवेदनशील और तत्पर है।  इसकी हकीकत महिला कांस्टेबल…
Satyendra Jain

जेल में गुजरेंगे सत्येंद्र जैन के दिन, कोर्ट ने जमानत याचिका पर फैसला रखा सुरक्षित

Posted by - June 14, 2022 0
नई दिल्ली: दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) राष्ट्रीय राजधानी में विशेष CBI अदालत के रूप में अपनी जमानत…