Site icon News Ganj

सपा-बसपा से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने बोली ये बात

लखनऊ सपा-बसपा गठबंधन के बाद आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव रविवार को लखनऊ पहुंचे। देर शाम वह बीएसपी प्रमुख मायावती से मुलाकात करने के लिए भी पहुंचे। इस दौरान तेजस्वी ने सपा-बसपा गठबंधन पर अपनी खुशी जताई और कहा कि यूपी में बीजेपी अब एक भी सीट नहीं जीत पाएगी ।

ये भी पढ़ें :-गरीब सवर्णों को आरक्षण देने वाला पहला राज्य बना गुजरात 

आपको बता दें बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रविवार को बहुजन पार्टी सुप्रीमो मायावती से मुलाकात के एक दिन बाद उन्होंने अखिलेश से भी मुलाकात की जिसके बाद वे लखनऊ में प्रेस को संबोधित करते हुए जहां वे केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर बरसे तो वहीं सपा-बसपा गठबंधन की जमकर सराहना की। सपा-बसपा गठबंधन से भाजपा को झटका लगा है।

ये भी पढ़ें :-सपा-बसपा गठबंधन के बाद अब चाचा करेंगे ये काम

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है सपा दफ्तर में अखिलेश के साथ मुलाकात के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में जिस प्रकार से नौजवान बेरोजगार हो चुके हैं। नौकरी की कोई उम्मीद नहीं दिख रही है। किसान आत्मदाह करने पर मजबूर है साथ ही आपको बतातें चलें यादव ने कहा कि हमारी मोदी जी से कोई लड़ाई नहीं है बस विचारों और सिद्धांतों की लड़ाई है जिसको हैं सभी साथ मिलकर लड़ेंगे।

 

Exit mobile version